कोरोनाः कंगना का दिल्ली CM केजरीवाल पर तंज,बोलीं-'रायता फैलाकर अब मोदी जी बचाओ बचाओ चिल्लाने लगे'

4/19/2021 9:06:00 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पंगा गर्ल सोशल मीडिया पर सबसे दो-दो हाथ करती नजर आती हैं फिर चाहे वह बाॅलीवुड स्टार्स हो या फिर नेता ही क्यों न हो वह सोशल मीडिया पर भिड़ती ही रहती हैं।

हाल ही में अब कंगना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को खरी खोटी सुनाई है। कंगना ने ट्वीट कर केजरीवाल पर तंज कसा है। दरअसल, हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी जिसके बाद कंगना ने उस चिट्ठी को शेयर कर उन पर तंज कसा है।

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'बचाओ बचाओ बचाओ.... मोदी जी बचाओ.... हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है.... अब आप इसे साफ करो... ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालो। घुमा फीरा की बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।'

 

हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को कंगना का यह बयान रास नहीं है। जिसके चलते एक्टर एक बार फिर ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने उन्हें सरकार की पैरवी करने पर खरी खोटी सुनाईं। एक यूजर ने कहा-'भगवान न करे तुम्हें ये सब झेलना पड़े जो आम जनता झेल रही है।' एक ने कहा-'इस मुश्किल वक्त में तुम इतनी बेदिल कैसे हो सकती हो, तुम वाकई क्रूर हो।'

 

बता दें कि दिल्ली में कोरोना रोज एक नया रिकॉर्ड बना रहा है। मरीजों की रोज बढ़ती संख्या में सबको अस्पतालों में रख पाना मुश्किल हो गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मरीजों की भारी संख्या को देखते हुए सबको बेड्स उपलब्ध कराना बड़ी चुनौती बन गया है।

केंद्र सरकार के अस्पतालों में लगभग 10 हजार बेड्स उपलब्ध हैं। अभी इनमें से केवल 1800 बेड्स ही कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से आग्रह किया कि इनके कम से कम सात हजार बेड्स कोरोना मरीजों के लिए सुरक्षित किए जाएं।


काम की बात करें तो तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते रिलीज को टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी नजर आने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma