महादेव बेटिंग ऐप केस में फंसे सेलेब्स पर कंगना ने साधा निशाना, कहा- 'सुधर जाओ वर्ना सुधार दिए जाओगे'

10/8/2023 12:17:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने उन सेलेब्स पर निशाना साधा है जिनका नाम महादेव बेटिंग ऐप केस में सामने आया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक न्यूज का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए उन सेलेब्स को सुधर जाने की नसीहत दी है।

कंगना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछले एक साल में मेरे पास लगभग 6 बार इस एंडोर्समेंट का ऑफर आया है। हर बार उन्होंने मुझे साइन करने के लिए अपने ऑफर में कई करोड़ रुपए जोड़े लेकिन मैंने हर बार ना कहा। देखो ईमानदारी अब सिर्फ आपके विवेक के लिए अच्छी नहीं है, ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।’


बता दें, महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर,  हिना खान, भारती सिंह, सनी लियोन, नुसरत भरूचा, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक, टाइगर श्रॉफ और कॉमेडियन कपिल शर्मा जैसे कई जाने माने स्टार्स का नाम सामने आया है और उन्हें ईडी ने समन भी किया है। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर ने 'महादेव बेटिंग ऐप' बनाया था। इस ऐप के जरिए कथित तौर पर पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, क्रिकेट और कार्ड समेत विभिन्न लाइव गेम्स में अवैध सट्टेबाजी के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान किया जाता है।आरोप है कि इसके जरिए ऐप संचालकों ने करीब 5 हजार करोड़ रुपएका मुनाफा कमाया और उसका बड़ा हिस्सा देश के बाहर भेज दिया। इस ऐप का पाकिस्तान से भी लिंक होने का संदेह जताया जा रहा है।

 
 

Content Writer

suman prajapati