कंगना ने दिलजीत दोसांझ के साथ फिर लिया पंगा, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ''देश के साथ गद्दारी करना अब महंगा पड़ेगा''

3/22/2023 12:48:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर धाकड़ गर्ल ने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच, कंगना ने एक्टर और सिंगर दिलजीत के लिए भी एक चेतावनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे एक पॉपुलर मीम का उदाहरण देते हुए लिखा दिलजीत जी 'पोल्स आगई पोल'।

कंगना ने अपने ट्विटर पर स्विगी इंडिया का एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें 6 प्रकार की दालों को दिखाया गया है और लिखा हुआ है- 'पल्स आई पल्स'। उन्होंने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक खालिस्तान स्टिकर भी एड किया हुआ था। जिसमें क्रॉस लगा हुआ था। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आगाई पोल।"

 

दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए कंगना ने इंस्टाग्राम की स्टोरी एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अगला नंबर याद है, तुम्हारा है, पोल आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगा पड़ेगा।"

 

कंगना रनोट ने पंजाब पुलिस द्वारा शनिवार को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बाद ये पोस्ट किए हैं। 

 

बता दें, कंगना का इससे पहले भी 2020 में दिलजीत के साथ भिड़ चुकी हैं, जब किसान अंदोलन के वक्त एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी। जिसके बाद दिलजीत ने कंगना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वो खलिस्तानी नहीं हैं। इसके बाद दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी।

Content Writer

suman prajapati