कंगना ने बिना नाम लिए साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, एक्ट्रेस को बताया ''डिप्रेशन की दुकान''

10/10/2020 4:51:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने टवीट्स को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari


कंगना ने अपने ट्विटर पर अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या का एक सीन शेयर किया है। बातों ही बातों में दीपिका पादुकोण को ताना मारा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमने ये फिल्म मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए बनाई थी। मेरी इस फिल्म को कोर्ट में घसीटा गया। मीडिया ने मुझे बैन कर दिया था।

डिप्रेशन की दुकान की वजह से मुझे आखिरी समय में अपनी फिल्म का नाम ही बदलना पड़ गया। मेरी फिल्म की रिलीज में अड़चनें पैदी की गई क्योंकि मैंने एक अच्छी फिल्म बनाई थी। अगर आज तक आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर जजमेंट है क्या जरुर देखें।'

PunjabKesari


इस ट्वीट में कंगना ने दीपिका का नाम तो नहीं लिया, लेकिन हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को ही डिप्रेशन की दुकान कहा है। क्योंकि इससे पहले भी कई बार कंगना रनौत दीपिका पर निशाना साध चुकी हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थ्लाइवी है। इस फिल्म में एक्ट्रेक जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय ए एल ने किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

static