किसान अंदोलन के बाद हैदराबाद चुनाव को लेकर कंगना ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा ''पूरे दिन मेरा नाम लेने से मदद नहीं मिलेगी''

12/4/2020 4:23:43 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में किसान अंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना में काफी बहस हुई। अब कंगना ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'प्रिय कांग्रेस, आपकी सरकार जहां शासन कर रही है वहां मामला पूरा उलझा हुआ है। पूरे दिन कंगना-कंगना कर रहे हैं ऐसा करने से आपको कोई मदद नहीं मिलेगी, लेकिन आपने नोटिस किया क्या कि भाजपा अपने सबसे कठिन आलोचकों के दिलों पर राज कर रही है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रही है।' मतगणना में सबसे आगे भाजपा 71 सीटों से आगे चल रही है। टीआरएस को 31 सीटों और एआईएमआईएम को 13 सीटों की बढ़त मिली है।


बता दें कंगना और दिलजीत के बीच किसान अंदोलन को लेकर काफी भिड़त हुई। जिसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी दिलजीत का समर्थन किया और कंगना की निंदा की। कंगना ने ट्वीट कर किसान अंदोलन की शालीन बाग प्रोटेस्ट से तुलना की थी और बुजुर्ग दादी महिंदर कौन का मजाक उड़ाते हुए 100 दिहाड़ी लेकर धरने में शामिल हुई बताया था।

Parminder Kaur