यूजर बोला-''किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़'', कंगना ने लिखा-वो यही चाहता था जिसे देश ने थाली में सजाकर दे दिया

1/27/2021 11:45:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह किसान आंदोनल को लेकर कोई ना कोई ट्वीट करती रहती हैं। एक समय था जब किसान आंदोनल की वजह से वह दिलजीत समेत कई पंजाबी सिंगर्स के निशाने पर आईं थी। लेकिन 26 जनवरी को किसान रैली में हुईं हिंसा को देख कंगना ने दिलजीत पर अब जोरदार पलटवार किया।

Bollywood Tadka

कंगना ने  गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए हिंसक प्रदर्शन पर सवाल खड़े कर रही हैं। वह कभी वीडियो तो कभी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। अब कंगना ने दिलजीत दोसांझ पर ट्वीट कर निशाना साधा।

PunjabKesari

दरअसल, एक यूजर ने दिलजीत पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था- 'किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ है।' इस ट्वीट के साथ यूजर ने कंगना को टैग किया।  शेयर की इस तस्वीर में एक पुलिस अफसर प्रदर्शनकारियों के सामने हाथ जोड़े खड़ा है। वहीं कंगना ने भी इस ट्वीट पर रिएक्ट कर लिखा कि हमें देशवासियों के साथ खड़े होना चाहिए।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा-'ये दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं है।  यही तो वो चाहता था।  उसे जो चाहिए था वो इस देश ने थाली में सजाकर दे दिया।' एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'संदेश स्पष्ट है, अब कोई रीफॉर्म या जरूर बदलाव नहीं होंगे। आंतकवाद इस देश की दिशा तय करेगा, सरकार नहीं।' इस ट्वीट के साथ कंगना ने दो तस्वीर शेयर की है। पहली तस्वीर में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन दिखाया गया है, वहीं दूसरी फोटो में किसान आंदोलन की झलक मिल रही है। तस्वीर में जहां नागरिकता कानून के खिलाफ खड़ा शख्स पुलिस को पानी पिला रहा है। वहीं किसान प्रदर्शनकारी तलवार से वार करता दिख रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News