कंगना का खुलासा ''मूवी माफिया के डर से अक्षय जैसे स्टार्स करते हैं मुझे सीक्रेट कॉल, क्योंकि खुलकर तारीफ करने से वो मुसीबत...''

4/8/2021 11:25:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी फिल्म, लुक तो कभी वो अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचती हैं। हाल ही में कंगना ने अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


दरअसल, स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने ट्वीट करते हुए लिखा- कंगना रनौत एक असाधारण, एक पीढ़ी की एक्ट्रेस हैं। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए धाकड़ गर्ल ने लिखा- ‘बॉलीवुड में बहुत ही पक्षद्रोही लोग हैं कि अगर वह मेरी तारीफ भी कर लेंगे तो वह मुसीबत में आ सकते हैं। मुझे कई सीक्रेट कॉल्स और मैसेज आए हैं। यहां तक की बड़े स्टार जैसे कि अक्षय कुमार ने भी मेरी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ की, लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्म की तरह वह मेरी फिल्म की खुलेआम तारीफ नहीं कर सकते। मूवी माफिया का डर।’

 


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। हाल ही में थलाइवी का पहला गाना चली-चली रिलीज हुआ है, जिसमें जयललिता के उन दिनों की झलक दिखी जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना कदम रखा था।

PunjabKesari

 

इस गाने में कंगना की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें उनकी ये फिल्म 23 अप्रैल को पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है।


 
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News