बिना नाम लिए कंगना ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, कहा-'डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने

8/19/2020 4:14:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्टर सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर अपनी राय रख रही हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस सौंपे जाने पर खुशी जाहिर की थी।

PunjabKesari

इसी बीच अब कंगना ने एक ट्वीट शेयर कर इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधते हुए उन सबका मजाक उड़ाया, जिन्होंने इस मुद्दे में डिप्रेशन को लेकर कई बाते कही। फिर चाहे वो दीपिका पादुकोण हो या फिर एकता कपूर। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से ही दीपिका ने डिप्रेशन को लेकर कई बातें कहीं थी। वहीं एकता ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में 'पवित्र रिश्ता फंड' शुरु करने का फैसला लिया था ताकि लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुक किया जा सकें।

 

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'रिपीट आफ्ट मी..., डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी। #CBIforShushant #SushantSingRajput #1stStepToSSRJustice।'

 

PunjabKesari
इससे पहले कंगना ने एक ट्वीट शेयर किया था। इसमें लिखा था- 'इंसानियत की जीत हुई, सुशांत के लिए लड़ रहे हर एक वॉरियर को शुभकामनाएं।' सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की तारीफ करते हुए कंगना ने ताली बजाने के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि कंगना ने सुशांत केस में शुरु से लेकर अब तक कई बयान दिए। उन्होंने इंटरव्यूज में बाॅलीवुड में फैले गुप्रिज्म पर जमकर भड़ास निकाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News