कंगना के ऑफिस टूटने पर सोनम ने किया था ऐसा ट्वीट, अब भड़की ''क्वीन'' ने एक्ट्रेस को बताया ''माफिया बिंबो''

9/11/2020 1:28:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शिवसेना नेता संजय राउत के साथ हुई जुबानी जंग के बाद बीएमसी ने क्वीन के मुंबई स्थित ऑफिस पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। कंगना ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया।बीएमसी की इस कार्रवाई की कई राजनेताओं सहित फिल्मी सितारों ने भी आलोचना की है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस  सोनम कपूर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया जो पंगा गर्ल को रास नहीं आया और उन्होंने 'मिसेज अहूजा' की क्लास लगा दी।

PunjabKesari

दरअसल,  कंगना का ऑफिस टूटने के बाद दीया मिर्जा ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वह गलत है।

PunjabKesari

वह पूरी तरह से सवालिया है। अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमितताएं हो रही थीं, तब आप क्या कर रहे थे?' दीया मिर्जा के इस ट्वीट पर सोनम कपूर ने अपना रिएक्शन दिया। सोनम ने  बिना कंगना का नाम लिए लिखा-'आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी।' 

PunjabKesari

सोनम के ट्वीट पर कंगना का जवाब

सोनम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें स्मॉल टाइम ड्रगी कह दिया।कंगना ने ट्वीट कर लिखा 'माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्षों की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी। ऐसा करना बंद करें।'

PunjabKesari

बता दें कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया था। उन्होंने कहा था वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था। इसके बाद कंगना मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से की थी। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना काफी भड़क गई। दावा किया जा रहा है कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर तोड़फोड़ की कार्रवाई शिवसेना के इशारे पर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News