दीवाली पर पटाखे चलाने को रिया कपूर ने बताया ''पुरानी परंपरा'' और ''अज्ञानता'' तो कंगना ने पेला ज्ञान- ''फिर तो 3 दिन कार छोड़ पैदल ही ऑफिस जाएं’

11/3/2021 4:14:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में इस वक्त दीवाली की धूम मची हुई है। एक दिन पहले ही हर शहर हर कोना रोशनी से जगमगा उठा है। बजारों में शॉपिंग के लिए लोगों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है। इसके साथ ही लोग पटाखों को लेकर अपना ज्ञान पेलने में लगे हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिया कपूर के पटाखों वाले बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है, जिसके बाद वो काफी चर्चा में आ गई हैं।

'


दरअसल, अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पटाखे फोड़ने की परंपरा को 'पुराना' और 'गैर-जिम्मेदार' उत्सव बताते हुए एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “पटाखे फोड़ना न केवल दिनांकित है, बल्कि घोर अज्ञानी, लापरवाह और गैर-जिम्मेदार है। ऐसा करना बंद करें'।  

PunjabKesari


वहीं, कंगना रनौत आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव सदगुरु को बहुत मानती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जग्गी वासुदेव का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सदगुरु बचपन में पटाखे जलाने की अपनी यादें साझा कर रहे हैं। कंगना ने दिवाली पर पटाखों पर बैन लगाने का समर्थन करने वालों पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि ऐसे लोगों पटाखों के असर को कम करने के लिए 3 दिन कार का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए।

PunjabKesari


कंगना ने लिखा- ‘दिवाली के सभी पर्यावरण कार्यकर्ताओं को सही जवाब, 3 दिन अपनी कार छोड़ पैदल ऑफिस जाएं।’ इसके आगे कंगना ने सदगुरू की तारीफ करते हुए लिखा, ‘यही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर दुनिया में हरियाली बढ़ाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।’ 

PunjabKesari


कंगना का यह रिएक्शन रिया कपूर की पोस्ट के तुरंत बाद आया है जिसमें उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News