पत्नी से झगड़े पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत ने कहा ''खामोशी से हमें हमेशा शांति नहीं मिलती''

3/6/2023 5:04:23 PM

मुंबई। अपनी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी करने के बाद कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्पॉर्ट किया है। सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने लिखा, "बहुत जरूरत थी @ नवाजुद्दीन._सिद्दीकी साब (सर)...खामोशी हमेशा हमें शांति नहीं देती...मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया। उनके बयान में कहा गया है, "मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह एक बुरा आदमी कहा जाता है। मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे बच्चे पढ़ रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और बहुत सारे लोग वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं। कुछ पॉइंट्स हैं जिन्हें मैं व्यक्त करना चाहूंगा - 1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते हैं, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमें निश्चित रूप से केवल अपने बच्चों के लिए एक साथ रहना पड़ रहा था।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

उनके बयान का एक हिस्सा यह भी पढ़ा, "वह केवल और पैसा चाहती है और इसलिए मुझ पर और मेरी मां पर कई मामले दर्ज किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने अतीत में भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।"

PunjabKesari

यह पहली बार नहीं है जब कंगना नवाजुद्दीन के समर्थन में उतरी हैं। पिछले महीने, आलिया ने अपने पूर्व पति के साथ घर के गेट के बाहर खड़े होने पर अपने मौखिक विवाद का एक हालिया वीडियो पोस्ट किया था।

उस समय भी कंगना ने लिखा था, "इतना दुख हो रहा है ये सब देख के...नवाज साब को उनके घर के बाहर ऐसे बैजत किया जा रहा है...अनहोने अपना सब कुछ फैमिली को दे दिया, काई साल रेंट पर रहे रिक्शा में टीडब्ल्यूएस की शूट पे आते अभी पिछले साल तो ये बंगला? इन सब को देखकर उदास... वह टीडब्ल्यूएस की शूटिंग के लिए रिक्शा लिया करते थे। पिछले साल ही उन्होंने यह बंगला खरीदा था और अब उनकी पूर्व पत्नी इस पर दावा करने आई हैं..बहुत दुख की बात है।" टीडब्ल्यूएस नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू है।

उन्होंने यह भी लिखा, "मैं पूर्व पत्नी से कभी नहीं मिली लेकिन अब अचानक उसने बंगले पर कब्जा कर लिया है और उसे प्रवेश नहीं करने दे रही है, मैंने देखा कि वह सड़क पर खड़ा है और वह इतनी बड़ी स्टार के वीडियो बना रही है, क्या बदमाशी हाय, रोने का मन करता है... एक्टिंग के काम से पैसे कमाना आसान नहीं है, ऐक्टर्स बहुत मेहनत करते हैं, वो ऐसे कैसे तय कर सकती है कि उसे घर में रखकर बाहर ताला लगा दिया जाए।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News