'हिंदुओं के शोषण, दमन और यातना को समाप्त करने की जरूरत': कंगना रनौत

3/17/2021 9:11:16 AM

मुंबई: 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मुद्दा चाहे कोई भी हो कंगना जरुर हर चीज में अपनी बात रखती हैं। हालांकि कई बार अपने इन्हीं बयानों की वजह वह किसी से पंगा भी ले लेती हैं। इतना ही नहीं उन पर केस भी हो जाते हैं पर वह अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। इसी बीच कंगना ने हिंदू धर्म को बचाने को लेकर एक ट्वीट किया जो उन्होंने एक बार फिर लाइमलाइट में ले आया।

दरअसल, ईशा फाउंडेशन के संस्थापक जग्गी वासुदेव ने तमिलनाडु के मंदिरों को सरकार के नियंत्रण से मुक्त कराने के लिए एक मुहिम चलाई है। कंगना ने भी इस मुहिम में हिस्सा लिया और ट्वीट कर हिंदू धर्म को बचाने की बात कही है।

 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- 'हिंदुओं के शोषण, दमन और यातना को समाप्त करने की जरूरत है। सबसे महान और प्राचीन सभ्यता की आहिस्ता-आहिस्ता होने वाली हत्या को खत्म करने की जरूरत है। एक समय में एक राज्य के लिए एक मिस्ड कॉल दें और तमिलनाडु के मंदिरों को बचाएं और अपना काम करें।' इसके साथ उन्होंने #FreeHinduTemples और #FreeTNTemples लिखा है। कंगना ने इस ट्वीट के जरिए तमिलनाडु के मंदिरों को बचाने की बात कही है और इसमें सदगुरु को भी टैग किया है।कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

 

बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने सोमवार को तमिलनाडु के मंदिरों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- हिंदू समुदाय को तीर्थयात्रा के लिए दान के रूप में भत्ते की जरूरत नहीं है। वैभवपूर्ण मंदिरों की रोजाना यात्रा ही हमारा तीर्थ है। पैसा नहीं, हमें अपने मंदिरों के गौरव को फिर से स्थापित करने की जरूरत है।

काम की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलाना कंगना जयललिता की बाॅयोपिक 'थलाइवी' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma