ऑस्कर विजेता ने बॉलीवुड पर लगाया काम न देने का आरोप, कंगना ने PM मोदी से पूछा-''कोई उम्मीद बची है''

7/28/2020 1:56:49 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म, आउटसाइडर- इनसाइडर और पक्षपात जैसे मुद्दों को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। बाॅलीवुड की कई हस्तियां सामने आकर उनके साथ हुई हुई ज्यादती को लेकर खुलासे कर रही हैं। बीते दिनों सिंगर ए आर रहमान ने कहा था कि उनके खिलाफ बॉलीवुड में एक गैंग काम कर रहा है जो नहीं चाहता कि वो बॉलीवुड में काम करें। इसके बाद ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर और एडिटर रेसूल पूकुट्टी ने भी अपने साथ हुए बुरे बर्ताव को लेकर खुलासा किया।

PunjabKesari

दरअसल, ए आर रहमान के खुलासे पर निर्देशक शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि रहमान आपको पता है आपके साथ क्या प्रॉब्लम है? आप ऑस्कर विजेता हैं। आपने खुद को साबित किया कि आप बॉलीवुड को चलाने वालों से ज्यादा प्रतिभाशाली हो। ए आर रहमान के बाद ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर और एडिटर रेसूल पूकुट्टी ने भी ट्वीट कर अपने साथ हुए खराब बर्ताव को लेकर ट्वीट किया था।

PunjabKesari

रेसूल पूकुट्टी के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा। कंगना टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा,-'फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज वाले हफ्ते में जब पूरी इंडस्ट्री कंगना को घेर रही थी तब रेसूल ने कंगना से एक घंटे से भी ज्यादा समय तक बातचीत की थी।

PunjabKesari

उन्होंने ना सिर्फ कंगना की फिल्म की तारीफ की थी बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद मिली बुलिंग के कारण होने वाले प्रमुख भावनात्मक और व्यावसायिक संकट के बारे में भी बात की।' टीम ने आगे लिखा-'कंगना को हमेशा से ही 'बुली-वुड' में बुलिंग कल्चर के बारे में पता था लेकिन ना तो उस समय कोई एक्शन लिया गया और अब जब हम एक जिंदगी खो चुके हैं तब भी चीजें घेरे में ही घूम रही हैं। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद बची है पीएमओ इंडिया?'

PunjabKesari

इससे पहले रेसुल ने शेखर कपूर को प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-'इस बारे में मुझसे पूछो.. मैं टूटने के करीब था.. क्योंकि ऑस्कर जीतने के बाद हिंदी और रीजनल सिनेमा में मुझे काम मिलना बंद हो गया.. कई प्रोडक्शन हाउस ने तो मुझे मुंह पर ही कह दिया कि उन्हें मेरी जरूरत नहीं है। लेकिन मैं फिर भी अपनी इंडस्ट्री से प्यार करता हूं।' उन्होंने आगे कहा था कि मैं बड़े आराम से हॉलीवुड जा सकता था लेकिन मैं नहीं गया और ना ही मैं जाऊंगा। भारत में किए मेरे काम ने मुझे ऑस्कर जिताया, मैं #MPSE के लिए 6 बार नॉमिनेट हुआ और जीता भी। वो सब उस काम के लिए था जो मैंने यहां किया, आपको बहुत से लोग मिलेंगे जो आपको नीचे गिराना चाहते हैं लेकिन मेरे पास मेरे लोग हैं, जिन पर मैं भरोसा करता हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News