हाल्टर नेक गाउन में कंगना का कहर, दिलकश अंदाज देख थम जाएंगी सांसे

5/19/2019 10:49:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। कंगना रनौत भी फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंची हैं। फेस्टिवल में कंगना एक से बढ़कर एक लुक में दिखीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में कंगना ब्लू प्रिंट फेबरिक हाल्टर नेक हाई स्लिट गाउन में हाॅट अवतार में नजर आ रहीं हैं।

 उनके इस ड्रेस को राफेल रूसो ने डिजाइन किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो कंगना ने हेयर कर्ल किए हैं।

इसके साथ ही आइज मेकअप से पूरे लुक को टच दिया गया है।

इसके अलावा कंगना का एक और लुक सामने आया है। इस लुक में कंगना व्हाइट कलर के टाॅप और मैचिंग कलर की मिनी स्कर्ट में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। कंगना ने अपने लुक को स्ट्रैपी हील सेंडल से कम्पलीट किया था। कंगना की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो जनवरी में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। वहीं कंगना इन दिनों फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल हैं। इस फिल्म में वह कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma