डीप नेक ड्रेस में कंगना के दिखे क्लीवेज, देर रात मुंबई की सड़कों पर छाया धाकड़ अंदाज

8/29/2019 11:27:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा वो जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर कंगना अपनी एक आउटफिट को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक रेस्टरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। 

सामने आईं तस्वीरों में कंगना ग्रे कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इसके साथ पिंक कलर हील्ज उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ कंगना मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और व्हाइट पर्स कैरी किए हुए दिख रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह बेबाक अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए।

लेटेस्ट तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस जमकर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना का ये लुक देख आप भी मदहोश हो जाएंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फ़िल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। इसके अलावा 26 जुलाई को उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई है।

इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब कंगना जल्द फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो 'जयललिता' को लेकर चर्चा में हैं।

 

Neha