'द केरल स्टोरी' विवाद पर कंगना रनौत की दू टूक, कहा- 'जिसे भी फिल्म के कंटेंट से प्रॉब्लम, वो खुद समस्या है'

5/6/2023 4:47:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कई विवादों के बीच सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित 'द केरल स्टोरी' 5 मई को पर्दे पर रिलीज हो गई हैं। जहां कई लोगों को फिल्म खूब पसंद आ रही है तो वहीं कई इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने  'द केरल स्टोरी' के मेकर्स को सपोर्ट किया है और उन लोगों की आलोचना की है जो फिल्म की रिलीज के खिलाफ हैं। 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब 'द केरल स्टोरी' को लेकर कंगना के विचार पूछे गए तो एक्ट्रेस ने कहा, “देखिए मैंने फिल्म देखी नहीं है लेकिन फिल्म को बैन करने की बहुत कोशिश की गई है। मैंने आज इसे पढ़ा, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो, हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह किसी को भी खराब रोशनी में नहीं, बल्कि केवल आईएसआईएस को दिखा रहा है, है ना?


कंगना ने आगे कहा- ''अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था हाई कोर्ट यह कह रही है, तो वे सही कह रहे हैं। आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है। ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रही हूं, हमारा देश, गृह मंत्रालय और अन्य देशों ने भी उन्हें ऐसा कहा है।"

एक्ट्रेस बोलीं, “अगर आप ऐसा समझते हैं कि वो आतंकवादी संगठन नहीं है तो जाहिर सी बात है फिर आप भी आतंकवादी ही है। अगर आप सोचते हैं एक आतंकवादी संगठन, एक आतंकवादी नहीं है, और उसको आतंकवादी घोषित किया गया है। कानूनी रूप से, नैतिक रूप से हर मानक के अनुसार और आपको लगता है वो आतंकवादी नहीं है तो फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या हैं, जिसके बारे में आपको पहले सोचना चाहिए आप जीवन में कहां खड़े हैं?''


द केरल स्टोरी पर क्यों उठा विवाद
दरअसल, द केरल स्टोरी का ट्रेलर जारी होते ही विवादों में घिर गया, क्योंकि इसमें दावा किया गया था कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। इसके बाद से इस पर विवाद शुरू हो गया। कुछ लोगों का कहना है ये फिल्म देश में माहौल खराब कर देगी।

 

 


 

Content Writer

suman prajapati