कंगना रनौत के Lock Upp के ट्रेलर में खुला फॉर्मेट का सस्‍पेंस

2/17/2022 10:10:01 AM

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो, 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' को हाल ही में मुंबई में बड़ी धूमधाम के साथ ग्रैंड अंदाज़ में लॉन्च करने के बाद, स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अब सबसे ड्रामेटिक और थ्रिलिंग रियलिटी शो का नई दिल्ली में पावर-पैक ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में ओटीटी डिसरप्टर और कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर, फियरलैस होस्ट कंगना रनौत, करण बेदी, सीईओ- एमएक्स मीडिया और जुल्फिकर खान, सीईओ- ऑल्ट बालाजी की उपस्थिति में लॉन्च किया गया है।

 

शो के ट्रेलर में शानदार होस्ट कंगना रनौत को एक शिमरी, ग्लिटरी गोल्डन ड्रेस में, हाथों में एक शाइनी लेकिन भयावह स्टिक पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह खेल शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। उनकी हाई डिमांड्स को पूरा करना तो दूर, प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा जिन्हें वे देखना भी पसंद नहीं करते है। एविक्शन से बचने के लिए, सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है, जो उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाएगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने चुटकी लेते हुए कहा, "शो के शानदार लॉन्च ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी थी और ट्रेलर इस बात का प्रमाण है कि यह कितना बोल्ड, विवादास्पद और रोमांचक होने वाला है। मुझे अपने देश के राजधानी शहर में ट्रेलर रिलीज़ करने में खुशी हो रही है और मैं इस तरह के यूनिक और ब्रिलिएंट कांसेप्ट के साथ ओटीटी स्पेस में प्रवेश करने के लिए समान रूप से रोमांचित और उत्साहित हूं। मैं अपनी बॉस-लेडी एकता को हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, और वह हमेशा ऐसी व्यक्ति रही है जिसकी मैं प्रशंसक हूँ और उनका सम्मान करती हूं। मेरे सभी फैंस को कहना चाहूँगी कि अब तक के सबसे निडर शो के लिए तैयार हो जाइए!" 

 

कंटेंट क्वीन एकता आर. कपूर ने साझा किया: "अन्य रियलिटी शो के विपरीत, 'लॉक अप' को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वे सभी एलिमेंट्स हैं जो एक मनोरंजक रियलिटी शो बनाने के लिए काफ़ी हैं। शो का कॉन्सेप्ट शानदार है जिसे कभी नहीं देखी गया है, जिसकी झलक आपको ट्रेलर में देखने मिली होगी और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को आकर्षित करेगा और रियलिटी शो के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करेगा!" 

 

एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी ने कहा, "टेक्नोलॉजी आधारित और यूज़र सेंट्रिक होने पर हमारा ध्यान मुख्य फोकस रहा है जिसने एमएक्स प्लेयर को बहुत कम समय में भारत में नंबर 1 की स्थिति में पहुंचा दिया है। लॉक अप के साथ, हम रोमांचक और डिसरप्टिव कंटेंट, बहुत सारी अन्तरक्रियाशीलता और एक सहज यूएक्स के साथ इस कोर को दोगुना करना जारी रखते हैं। लॉकअप के टीज़र को बहुत पसंद किया गया था और हम दर्शकों के सामने भारत की बेहतरीन एंटरटेनमेंट पर्सनालिटी में से एक - कंगना रनौत के साथ शो की एक और झलक पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" 

 

ऑल्ट बालाजी के सीईओ जुल्फिकर खान ने कहा, “हम ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के बीच इस साझेदारी से उत्साहित हैं।  इस सहयोग ने हमें पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट को स्ट्रीम करने की अनुमति दी है जो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करेगी। लॉक अप के साथ, हम नॉन-फिक्शन रियलिटी स्पेस में प्रवेश कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि यह शो बैरियर को तोड़ने में मदद करेगा और स्टोरी टेलिंग व ऑडियंस इंगेजमेंट के लिए नए रास्ते खोलेगा। ” 

 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। देखें 'लॉक अप' 27 फरवरी से 24X7 ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News