कंगना रनौत स्टारर धाकड़ की रिलीज डेट आई सामने, इन भाषाओं में होगी रिलीज

3/8/2022 9:12:32 AM

नई दिल्ली। पेंडेमिक के बाद एक बार फिर भारतीय सिनेमाघर रफ्तार पकड़ते  हुए नज़र आ रहे हैं। आने वाले समय में कई फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं जो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी। पैंडेमिक के कारण कई फ़िल्मों की रिलीज डेट आगे पीछे हुई हैं, और अब जैसे ही सब ठीक होता नज़र आ रहा है वैसे ही कई फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए निर्माता दीपक मुकुट ने कंगना रनौत स्टारर धाकड़ की नई रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

 

फ़िल्म धाकड़ में अभिनेत्री कंगना रनौत एजेंट अग्नि के किरदार में नज़र आएंगी। एक्शन से भरपूर यह हाई ऑक्टन स्पाई थ्रिलर फिल्म बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका नेतृत्व एक फीमेल स्टार करेगी। हालाकि यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज़ की जानेवाली थी पर अब यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होगी। इतना ही नहीं दीपक मुकुट इस फिल्म को अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में पैन इंडिया रिलीज़ करेंगे।

 

अपनी खुशी को ज़ाहिर करते हुए फ़िल्म के निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं कि "हमने धाकड़ को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, एक ऐसा विजुअल स्पैक्टेकल जिसकी कभी किसी ने कल्पना नहीं की होगी, और इसका फाइनल प्रोडक्ट बहुत ही बेहतरीन रूप से उभर कर आया है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे  निश्चित रूप से पूरा देश पसंद करेगा और यह फिल्म केवल हिंदी फिल्म उद्योग के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए एक नया मानक स्थापित करेगी।  हालाकि , हम इस फिल्म को उतने ही बड़े पैमाने पर प्रस्तुत करना चाहते थे जितना कि यह फिल्म बन गई है। साथ ही, फिल्म थलाइवी में अपने दमदार प्रदर्शन के कारण अभिनेत्री कंगना रनौत साउथ की एक बड़ी स्टार बन गई हैं, इसलिए उस मार्केट को  टैप करना हमारी फिल्म के लिए बहुत ही फायदेमंद होगा। इसलिए हमने धाकड़ को न केवल हिंदी में बल्कि तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज करने का फैसला किया है। हमें पूरा भरोसा है कि इस फिल्म को नेशनली सेलिब्रेट किया जायेगा।"

 

कंगना के अलावा, धाकड़ में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी और शारिब हाशमी भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश रज़ी घई द्वारा किया गया है।  दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित इस फिल्म का सह निर्माण हुनर ​​मुकुट  कर रहे हैं, साथ ही इस फिल्म को कमल मुकुट, सोहेल मक्लई और एसिलम फिल्म्स के सहयोग से सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News