जिम के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं कंगना रनौत, एक्ट्रेस के आगे पीछे दिखी तगड़ी सिक्योरिटी

12/30/2020 12:45:52 PM

मुंबई. 'बॉलीवुड क्वीन' कंगना रनौत होमटाउन मनाली में लंबा वक्त बिताने के बाद बीते रविवार अपनी वर्कलैंड मुंबई लौट आईं हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस मुंबई में मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रहीं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। आईए देखते हैं 'धाकड़ गर्ल' की ये तस्वीरें...


हाल ही में कंगना रनौत के मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का कैजुअल लेकिन परफेक्ट अंदाज देखने को मिला।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे जैगिंग में नजर आईं।

 

चेहरे पर गॉग्लस, मास्क और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। कंगना इस लुक में काफी कूल और फ्रैश दिखाई दे रही हैं और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

 

जिम से बाहर निकलते हुए और गाड़ी में बैठते हुए 'धाकड़ गर्ल' मीडिया को जबरदस्त पोज दे रही हैं और एक्ट्रेस की खास बात तो ये रही कि वो जिम के बाहर भी तगड़ी सिक्योरिटी के साथ अपना जलवा बिखेरती नजर आईं।


काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थ्लाइवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा उनके पास 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी दो फिल्में हैं।

 

suman prajapati