सिंपल सूट सलवार,पंजाबी जूती में खूबसूरत दिखीं कंगना, कूल ग्लासेस ने एक्ट्रेस के देसी लुक में लगाया स्टाइल का तड़का

3/24/2021 2:53:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फैशन से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। कंगना वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कमाल की लगती हैं। वहीं  कॉटन साड़ी तो कभी प्लेन सूट सलवार को अपने स्टाइल से कुछ यूनिक बनाना कंगना के बाएं हाथ का खेल है।

PunjabKesari

एक बार फिर कंगना का देसी और कूल अंदाज एक साथ देखने को मिला। दरअसल, बीती शाम कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह  सिंपल ब्लैक सूट सलवार में नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बिंदी और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। इस दौरान कंगना ने पंजाबी जुत्ती पेयर की थी। देखने में तो कंगना का ये लुक एकदम देसी था पर उसमें उन्होंने लगाया अपने स्टाइल का तड़का तो वो बेहद खास बन गया।

PunjabKesari

इस देसी लुक के साथ जब कंगना ने कूल ब्लैक ग्लासेस पहने तो उनमें देसी छोरी के साथ-साथ  स्टाइलिश और कूल गर्ल का स्वैग भी दिखा।

PunjabKesari

कॉन्फिडेंस उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। मीडिया के सामने कंगना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस कंगना के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है,जिसे फैंस और स्टार्स का खूब प्यार मिला। इसके अलावा वह तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News