एयरपोर्ट पर दिखा कंगना के फैशन का जलवा, स्टाइलिश लुक ने खींचा सबका ध्यान

3/31/2019 1:31:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों और बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी बीच शनिवार देर शाम कगंना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनका एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में हैं। 

इस दौरान कंगना ने इस दौरान अपने आउटफिट से सभी का ध्यान खींच लिया। एयरपोर्ट पर कंगना ने नी-लेंथ व्हाइट ड्रेस के साथ क्रीम हेट कैरी किए हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

उन्होंने हाथ हिलाकर मीडिया और फोटोग्राफरों का अभिवादन किया। तस्वीरों में उनका कॉन्फीडेंट देखने को मिला। ड्रेस के साथ उन्होंने ब्राउन पर्स पहन रखे थे।

उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस भी लगाए हुए थे। जो उनके लुक को पूरी तरह से परफैक्ट बना रहे थे। कंगना ने हाथ हिलाकर मीडिया और फोटोग्राफरों का अभिवादन किया।

बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है। एयरपोर्ट पर कंगना का अंदाज़ और तेवर काफी अलग नज़र आ रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। 

उनकी आने वाली फ़िल्मों में मेंटल है क्या और पंगा जैसी फ़िल्में शामिल हैं। क्वीन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी फ़िल्मों से कंगना ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। 

 

neel