एयरपोर्ट पर कंगना का धाकड़ अंदाज, पेस्टल साड़ी में ढाया कहर

8/18/2019 2:02:51 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना अपनी फिल्मों और बयानों के अलावा बोल्ड और स्टाइलिश लुक की वजह से भी सुर्खियां में बनी रहती है। उनका स्टाइल काफी यूनीक होता है, जिससे वो सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

एयरपोर्ट पर कंगना एक पेस्टल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उनकी साड़ी पल्लू के नीचे धारियों पर चौड़े बॉर्डर का प्रिंट था। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग राउंड-नेक ब्लाउज पहना था, जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहा है। लेकिन एयरपोर्ट पर कंगना ने ट्रेडिशनल लुक के साथ एक अलग ट्विस्ट जोड़ा।

हसीना ने साड़ी के साथ ब्लैक ओवरकोट को कंधे पर रखा हुआ था। साड़ी और ओवरकोट के साथ ब्लैक शेड्स और हील्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की एयरपोर्ट पर कंगना ने अपने बिंदास लुक से सबको इंप्रेस किया।

तस्वीरों में उनका स्टाइल और स्वैग देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इन लेटेस्ट तस्वीरों में हसीना के चेहरे पर बिंदास एटीट्यूड देखने को मिल रहा है। कंगना के एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फ़िल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। इसके अलावा 26 जुलाई को उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई है।

इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब कंगना जल्द फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। 

 

Neha