ब्लेजर के साथ कंगना ने पहने शॉर्ट्स, एयरपोर्ट पर बोल्ड अवतार ने किया इंप्रेस

6/19/2019 12:06:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। फैशन के मामले में बॉलीवुड की क्वीन को कोई पिछाड़ नहीं सकता है। चाहें पार्टी का हो या एयरपोर्ट लुक वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं।

अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद कंगना हर हफ्ते दुनियाभर में घूमती नजर आती हैं। अपने हर ट्रिप में कंगना को एक नए और अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है और उनका यही स्टाइल दूसरी एक्ट्रेस से उन्हें अलग बनाता है। हर बार की तरह इस बार भी कंगना एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।  

इस दौरान एयरपोर्ट पर कंगना लेडी बॉसी अवतार में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ स्ट्रीप्ड शॉर्ट पैंट के साथ मैचिंद ब्लेज़र पहना था। इस आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

उनके इस लुक को देखकर तो हम यही कहेंगे कि कंगना अच्छी तरह से जानती हैं कि उनको 'क्वीन' टैग के साथ कैसे रहना है। तस्वीरों में वो काफी कूल और स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं।

एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस कर दिया। इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ कंगना ब्लैक शेड्स और हाई बन किए हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। जनवरी में कंगना की फ़िल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। उनकी आने वाली फ़िल्मों में 'पंगा' के अलावा 'मेंटल है क्या' शामिल हैं।
 

Neha