यूजर्स की धमकियों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'ब्लॉक कर दो पर नफरत करने वालों की तरह प्यार मत करो'

11/10/2020 10:54:45 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं। कंगना हमेशा सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। बीते कई दिनों से वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म जैसे मुद्दों पर बात कर रही हैं।

फिर चाहे इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स का सपोर्ट मिले या फिर ट्रोल हो जाएं, कंगना अपने बयानों से पीछे नहीं हटती हैं। इसी बीच कंगना ने अपने नए ट्वीट में उन यूजर्स को लेकर बात की है जो उनके पोस्ट पर कमेंट कर चुप रहने के लिए की सलाह देते हैं और कहते हैं कि अगर उन्होंने ऐसा ना किया तो उन्हें ब्लाॅक कर देंगे।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- 'सभी फैंस जो पूरे दिन मेरे ट्वीट्स चेक करते रहते हैं और घोषणा करते हैं कि वो ऊब गए हैं / थक गए हैं और मुझे चुप रहने को कहते हैं। मैं कहूंगी आपको मुझे म्यूट/ अनफॉलो या ब्लॉक करना चाहिए, यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप स्पष्ट रूप से ऑब्सेस्ड हैं। मुझे नफरत करने वालों की तरह प्यार मत करो, लेकिन अगर आप किसी बेहतर को नहीं जानते हैं तो ठीक है जैसा कर रहे हैं कीजिए। प्यार...।'

 

अमेरिका के नए राष्ट्रपति को बताया था 'गजनी'

 

इससे पहले कंगना रनौत ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति  जो बिडेन को गजनी बताया था। हालांकि उन्होंने अमेरिकी उपराष्ट्रपति-चुनाव में अपना समर्थन कमला हैरिस को दिया था।कंगना ने लिखा था- 'गजनी बिडेन के बारे में निश्चित नहीं हूं जिनका हर 5 मिनट में डेटा क्रैश हो जाता है। वे सभी दवाएं जो उन्हें लगती हैं, वह एक वर्ष से अधिक नहीं चलीं। साफ है कमला हैरिस शो चलाएगी। जब एक महिला उठती है, तो वह हर महिला के लिए रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन की जयकार।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' का शूट रैपअप किया है। इन दिनों वह अपने अगले प्रोजेक्ट 'तेजस' में बिजी हैं, जिसे सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। 'तेजस' में कंगना एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में हैं। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' में भी दिखेंगी। 

Smita Sharma