रिया को सपोर्ट करने पर कंगना ने आयुष्मान को बताया 'चापलूस आउटसाइडर', ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

8/10/2020 12:52:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ा कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया जिसको लेकर वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल बीते दिनो आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती के स्पॉर्ट में एक बयान दिया था, जिसको लेकर कंगना भड़क गई और उन्हें  खरी-खोटी सुना डाली।

PunjabKesari

बता दें सुशांत की मौत के बाद कंगना नेपोटिज्म के मुद्दे पर काफी गर्माई हुई है और अब तक कई स्टार्स पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने इनसाइडर-आउटसाइडर्स पर भी निशाने साधने शुरू कर दिए हैं।

 

दरअसल बीते दिन कमाल आर खान ने आयुष्मान खुराना को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, आयुष्मान खुराना तीन कारणों से रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स को सपोर्ट करते हैं। 1. उन्होंने बॉलीवुड में संघर्ष करना है। 2. वो यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। 3. सुशांत उनके कॉम्पिटिटर थे। 
कोई बात नहीं खुराना.आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी। ऑल द बेस्ट.'

 

केआरके के इस ट्वीट पर कंगना की नजर पड़ते ही एक्ट्रेस भड़क गईं और रीट्वीट करते हुए लिखा, 'चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते।' 
हालांकि कंगना ने अपने ट्वीट में आयुष्मान खुराना का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि उन्हेंने आयुष्मान खुराना पर ही तंज कसा है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News