शिवसेना के MLA के पास मिला पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड, कंगना बोलीं-''इंडिया पाकिस्तान न बन जाए''

12/12/2020 3:54:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर शिवसेना को निशाने पर लिया। दरअसल, मनी लॉन्डरिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय( ईडी) को शिवसेना के MLA प्रताप सरनाईक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है।

जब कंगना के पास ये खबर पहुंची तो एक्ट्रेस को उनकी वह धमकी याद आ गई, जो उन्हें मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद दी गई थी।

कंगना ने ट्वीट कर प्रताप सरनाईक पर निशाना साधते हुए लिखा-'जब मैंने कहा कि मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत उन लोगों को जानता है, जो आप पर हर चीज कुर्बान कर रहे हैं और जो आपसे चीजें दूर ले जा रहे हैं। जहां आप अपना विश्वास रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारो।'

 

 

कंगना ने ये बात एक यूजर के ट्वीट कर लिखी। दअरसल, यूजर ने एक खबर शेयर की थी जिसके मुताबिक, शिवसेना एमएलए प्रताप सरनाईक के पास पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। कंगना ने इसी को लेकर ट्वीट में भड़ास निकाली है।


 

प्रताप सरनाईक ने कंगना को लेकर कही थी ये बात 

कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी तब प्रताप सरनाईक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था-अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। 

Smita Sharma