कंगना की बहन रंगोली ने ''हसीन दिलरुबा'' के लिए तापसी को किया टारगेट, कहा- आज इसको भी क्रिटिक्स ने नंगा कर दिया

7/4/2021 1:42:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू की बिल्कुल भी नहीं बनती। कई दफा दोनों सोशल मीडिया पर भिड़ती नजर आई हैं। वहीं कंगना की बहन रंगोली भी तापसी पर खुंदस निकालने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह भी सोशल मीडिया पर थप्पड़ एक्ट्रेस को कई बार खरी-खोटी सुना चुकी हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक्ट्रेस पर तंज कसा है।

 


इस बार रंगोली ने तापसी को हालिया रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हसीन दिलरुबा'  के लिए टारगेट किया है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। रंगोली ने तापसी की परफॉर्मेंस का रिव्यू करते हुए कहा है कि तापसी की ऐक्टिंग में कोई गहराई नहीं है। 


रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'माफिया का तैयार किया गया धोखा खुलकर सामने आ गया है। सब चुपचाप इस पर बात कर रहे हैं तो मैंने इस पर खुलकर बोलने का फैसला किया है। एक सिंगल टोन वाली एक्टर जिसकी कोई स्क्रीन प्रेजेंस नहीं है, कोई रेंज नहीं है, कोई व्यक्तित्व नहीं है को इंडियन सिनेमा की सबसे महान ऐक्ट्रेस के सामने खड़ा किया जा रहा है। यह न केवल कंगना की मिमिक्री और कॉपी करती है बल्कि उन्हें अप्रासंगिक और डबल फिल्टर भी बोलती है। आज इसको भी क्रिटिक्स ने नंगा कर दिया। ये गुब्बारा भी फूटना ही था, फूट गया।'

 

PunjabKesari


बता दें इससे पहले भी रंगोली तापसी पर अपनी भडास निकाल चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने तापसी के वायरल साड़ी लुक को कंगना की कॉपी बताया था। 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News