कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर बयां किया एसिड अटैक का दर्द, कहा-''कंगना को भी बहुत पीटा, काश मैं मर जाती''

10/4/2019 1:54:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल अपने बयानों की वजह से हनेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन ट्विटर पर कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं। एक बार फिर रंगोली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की लेकिन इस बार उन्होंने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है और एसिड अटैक के बारे में बताया है। रंगोली ने इस बारे में जानकारी देने के लिए 2 अक्टूबर को एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए।

दरअसल,1 अक्टूबर को रंगोली ने ट्विटर पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में रंगोली के साथ बहन कंगना और उनकी मां नजर आ रही हैं। ये फोटो साल 1998 का है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में उनसे कॉलेज के दिनों का फोटो शेयर करने को कहा। जिसके बाद रंगोली ने न सिर्फ अपने कॉलेज की तस्वीर शेयर की बल्कि साथ ही उनके साथ हुई एसिड अटैक की घटना को भी बताया। रंगोली ने जो कॉलेज के वक्त की तस्वीर शेयर की थी।

उसके बाद एक ट्वीट किया और उसमें लिखा- 'इस तस्वीर के खींचे जाने के कुछ समय बाद ही जिस लड़के का प्रपोजल मैंने ठुकराया था, उसने मेरे चेहरे पर एक लीटर तेजाब फेंका। एसिड अटैक के बाद मुझे करीब 54 सर्जरीज से गुजरना पड़ा।

सिर्फ यही नहीं मेरी छोटी बहन को इतना मारा गया कि वह मरने की कगार तक पहुंच गई थी, आखिर क्यों ? इसके आगे रंगोली ने लिखा-  'क्योंकि हमारे पेरेंट्स ने सुंदर, होशियार और आत्मविश्वास वाली बेटियों को जन्म दिया था। बेटियों के लिए इस दुनिया में कोई दया नहीं है। यह समय है हर तरह की सामाजिक बुराई से लड़ने का। ताकि ये हमारे बच्चों के लिए सुरक्षित हो।'


अपनी बात आगे रखते हुए रंगोली ने ट्वीट में लिखा-'मुझे नहीं पता क्या कहूं, लेकिन मैंने जीने की उम्मीद छोड़ दी थी। मेरे पति तब केवल एक दोस्त थे। उन्होंने मेरे घाव धोए और सालों तक ऑपरेशन थिएटर्स के बाहर मेरा इंतजार किया। मेरी जिंदगी के लिए सबसे बड़े मददगार मेरी बहन और माता-पिता हैं जो इन्होंने किया उसका क्रेडिट मैं नहीं ले सकती।'

Smita Sharma