रंगोली ने तापसी के लेटेस्ट साड़ी लुक का उडाया मज़ाक, बहन कंगना को बताया ''महान स्टाइल आइकन'' और एक्ट्रेस को कहा ''उनकी डरावनी फैन''

6/23/2021 12:13:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कुछ दिनों से अपने डिफ्रेंट साड़ी लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच रंगोली चंदेल ने तापसी के इस लुक को अपनी बहन कंगना रनौत की 'सस्ती कॉपी' बताया और इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किए। उनका ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

PunjabKesari


रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने तापसी पन्नू के रूस ट्रीप की भी एक तस्वीर शेयर की। इसमें रंगोली ने अपनी बहन को एक 'महान स्टाइल आइकन' कहा, जो सभी को प्रेरित करती है और तापसी को 'डरावनी फैन' बताया है जो उनके लुक को कॉपी करती है।

PunjabKesari


वहीं रंगोली चंदेल ने जब तापसी पन्नू की सेंट पीटर्सबर्ग के सामने साड़ी पहने की तस्वीर शेयर की तो इसका रिप्लाई करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं कहती हूं साड़ी को कूल बनाने का समय है।' तापसी के इस कमेंट पर रंगोली  ने उनके साड़ी के फैशन का मजाक उड़ाया है।

 

PunjabKesari

 

रंगोली ने लिखा, 'लेकिन, 'कंगना के बारे में हर चीज पर गहन शोध करने के लिए, क्योंकि आपके पास खुद का कोई टैलेंट नहीं है। एक जुनूनी खौफनाक फैन की तरह आप उनके उद्धरण, लुक, स्टाइल की नकल करती हैं, फिर दावा करती हो कि आपने साड़ी को कूल बनाया है। मतलब कुछ ज्यादा हो गया न... और फिर कहती हो मुझे सस्ती कॉपी बोला।' सोशल मीडिया पर रंगोली का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News