कंगना की बहन रंगोली ने नए घर रखी ''हाऊस वार्मिंग'' पार्टी, भतीजे संग जमकर मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

7/2/2020 12:11:44 PM

मुंबई: इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल अपने नए घर में शिफ्ट हुईं थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं।

वहीं अब रंगोली ने अपने नए घर पर 'हाऊस वार्मिंग' पार्टी रखी। जहां परिवार के लोग शामिल हुए। इसकी एक झलक रंगोली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस दौरान कंगना काफी खुश दिखीं। वीडियो में रंगोली की पूरी फैमिली केक काटते हुए नजर आ रही है।

वहीं कंगना की रंगोली के बेटे पृथ्वी के साथकाफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। कंगना भतीजे पृथ्वी को मिठाई तो कभी केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा- 'परिवार और दोस्तों के साथ गृह प्रवेश का छोटा सा उत्सव। फूलों, केक, उपहारों और ढेर सारा प्यार, हंसी और चमचमाती बातचीत के साथ इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

रंगोली ने अपने इस दो मंजिला 4 BHK नए घर में गृह प्रवेश तो 18 मई को ही कर लिया था लेकिन लॉकडाउन और कुछ काम बाकी होने की वजह से उन्होंने इसे सेलिब्रेट नहीं किया था। इस नए घर का इंटीरियर कंगना ने ही डिजाइन किया है।

बता दें कि रंगोली ने अपने घर का नाम 'विला पेगेसस' रखा है। यह एक ग्रीक शब्द है, जिसका मतलब होता है पंखों वाला अमर घोड़ा। रंगोली ने घर का नाम उस बिल्डिंग से प्रेरित होकर लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति अजय के साथ शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी। उसी घर में रंगोली प्रेग्नेंट हुई थीं।

 

View this post on Instagram

Small house warming party with family and friends, thank you everyone for making it so special with flowers,cakes, gifts and loads of love, laughter and sparkling conversations 🥰🥰🥰🙏🙏

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

Smita Sharma