ऋतिक पर भड़की कंगना की बहन, बोली- क्या यह आप नहीं जो कंगना की कमर को पकड़े उसकी गर्दन सूंघ रहे हैंं

10/6/2017 10:24:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऋतिक रोशन इस मामले में अपना पक्ष रखा है। ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि कंगना के साथ उनका कभी भी अफेयर नहीं रहा है।

ऋतिक रोशन का पक्ष सुनने के बाद कंगना रणावत ने तो कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ऋतिक पर जमकर बरसी हैं। एक के बाद एक कई ट्वीट कर रंगोली ने ऋतिक को गलत ठहराया है।

दरअसल, ऋतिक ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में इस बात का दावा किया कि दोनों के अफेयर की बातें हो रही हैं, लेकिन पैपराबाजी ने कोई तस्वीर भी क्लिक नहीं की है, कोई गवाह नहीं है, न ही दोनों ने साथ में कोई सेल्‍फी ली है। इस बात का जवाब देते हुए रंगोली ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्‍शन में लिखा।

अपने बयान में आपने कहा कि कंगना ने फोटोशॉप की हुई फोटो पब्लिक की थी। अगर आप इस तस्वीर की बात कर रहे हैं तो पता नहीं यह किसने जारी की। लेकिन फोटोशॉप से आपका क्या मतलब है। उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या यह आप नहीं हैं जिन्होंने कंगना की कमर को पकड़ रखा है और उसकी गर्दन सूंघ रहे हैं जबकि कंगना आपमें बिल्कुल इंट्रेस्टेड नहीं दिख रही।

रंगोली ने लिखा, "तो क्या हुआ अगर आपकी एक्स-वाइफ भी वहां थी। मैं नहीं जानती लेकिन हम सबने सुना है कि उनका आपके दोस्त के साथ अफेयर था। प्लीज प्रूव कीजिये कि यह फोटोशॉप्ड है। रंगोली ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, आप अपनी बीवी की नाक के नीचे अफेयर करते रहे क्या वह आपको रोक पाई। आप हमेशा उसकी आड़ क्यों लेते रहते हैं। रंगोली ने ऋतिक द्वारा कंगना को भेजा गया एक कथित ई-मेल ट्विटर पर सार्वजनिक किया है जिसमें ऋतिक कंगना से कह रहे हैं कि हम आम कपल्स की तरह नहीं हैं। हमारी जिंदगी उनसे अलग है। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है। ऋतिक ने अपना लैपटॉप उस प्राइवेट फॉरेंसिक इनवेस्टिगेशन के लिए दिया जिसके लिए पैसे वह खुद दे रहे थे, लेकिन अपना आईपैड नहीं दिया... सोचिए क्यों।

बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन को कंगना ने एक इंटरव्‍यू पर 'सिली एक्‍स' कह दिया था। इसके बाद कंगना-ऋतिक के बीच लीगल नोटिस भेजने का दौर शुरू हुआ। फिल्म 'काइट्स' के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद यह जोड़ी 'कृष-3' में नजर आई।