Video: शूटिंग के बाद शॉपिंग पर निकलीं कंगना, जमीन पर बैठ मिट्टी के बर्तनों की खरीदारी करतीं आईं नजर

2/17/2021 10:54:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के चलते वह मध्यप्रदेश में बनीं हुई हैं। इसी बीच नाइट शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने एमपी के बैतूल में शॉपिंग करने निकलीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


PunjabKesari


कंगना का ये वीडियो फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें वो जमीन पर ही बैठकर मिट्टी के बर्तनों की खरीदारी करती हुई दिखाई दे रही हैं। शॉपिंग के बाद कंगना कुछ देर दुकान पर रुकीं। उस दौरान उन्हें मिट्टी के बर्तन वाली दुकान के मालिक और उनके बच्चों से भी बातचीत की और मिट्टी के बर्तनों के बारे में काफी जानकारी भी ली। कुछ देर ठहरने के बाद कंगना वहां से निकल गईं, लेकिन उनका ये अंदाज़ एक्ट्रेस के फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


जानकारी के मुताबिक, कंगना ने उस दुकान से 780 रुपये की शॉपिंग की। दुकान से एक्ट्रेस ने मिट्टी के कप, मिट्टी का जग और कुछ ग्लास खरीदे। कंगना के वहां पहुंचते ही फैंस की भीड़ इक्टठी हो गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और कुछ ऑटोग्राफस भी दिए। 

 

इस वीडियो को कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई है। कल बैतूल में खरीदारी करने गई और कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे। मध्य प्रदेश की तारीफ करने और प्यार करने के लिए बहुत कुछ है।'

PunjabKesari


कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की बात करें तो ये एक स्पाई-ऐक्शन फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस  एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना का धाकड़ अंदाज दिखाई देने वाला है। यह फिल्म 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News