बारिश में रोमांटिक हुईं कंगना बोलीं ''मेरे लिए कौन बना है, प्लीज सामने आओ ना'' यूजर्स बोले- KRK से शादी कर लो, दोनों सुखी रहोगे

6/10/2021 11:15:42 AM

मुंबई. मुंबई में बुधवार से ही बारिश हो रही है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस हसीन मौसम को एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी बारिश का मजा लेती नजर आई। बारिश की बूदों का आनंद लेते हुए कंगना को साजन की याद सताने लगी। साजन का पता नहीं उस इंसान को एक्ट्रेस पूरी शिद्दत से याद कर रही थीं जो उनके लिए बना है। इस पर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस क्रीम साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से कंगना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। कंगना किसी के ख्यालों में खोई हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'मुंबई की बारिश से ज्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं, पर सिंगल लोग तो सिर्फ दिन में सपने ही देख सकते हैं। मेरे लिए कौन बना है? प्लीज सामने आओ ना।' कंगना की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस पर लोगों ने कंगना को खूब ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा- 'केआरके से शादी कर लो, दोनों ही सुखी रहोगे।'

एक यूजर ने लिखा- 'नॉर्मल माइंड वालों को पार्टनर मिलते हैं, साइको को नहीं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा- नाग ही मिलेगा तुझे नागिन।


काम की बात करेंं तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी दिखाई देगी। 

Content Writer

Parminder Kaur