कंगना की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, पोस्ट शेयर कर बोलीं- तेरे लिए हम हैं जिए...कितने सितम हम पे सनम

11/29/2021 1:50:44 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो इशारा कर रही है कि कंगना की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो गई है। 

PunjabKesari

पहले तस्वीर में दो लोगों को गले लगते हुए दिखाया गया है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- तेरे लिए हम हैं जिए...कितने सितम हम पे सनम...

PunjabKesari

वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए लिखा है- मैं एक साधारण लड़की हूं, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूं और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कंगना को दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति द्वारा समन किया गया है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। मोदी सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी, जिसके बाद देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News