फादर्स डे पर पिता के साथ तस्वीर शेयर कर कंगना ने लुटाया प्यार, कहा- मां की खुशी के लिए पापा हमारे विलन बन जाते थे

6/20/2021 4:09:01 PM

मुंबई. आज पूरे देश में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी पिताओं के लिए इस दिन को खास बना रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पिता के साथ तस्वीर शेयर कर प्यार लुटाया है।  


कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पिता के साथ तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने पिता के कंधे पर सिर रखा हुआ है और बेहद खुश दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'पिता को कभी भी अपने योगदान का पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है। मां ने पापा से हमारी जरूरत के अनुशासन, कठिनाई और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सब कुछ करने को कहा। उन्होंने हमें पढ़ना-लिखना सिखाया, वह हमें डॉक्टर के पास इंजेक्शन लगवाने को लेकर गए, जब भी मां हमें किसी चीज के लिए मना करना या डांटना चाहतीं तो वह पापा के जरिए ही करतीं क्योंकि हम मां की बात सुनते नहीं थे तो पापा खुशी-खुशी विलन बन जाते थे। आपके निस्वार्थ प्रेम के लिए थैंक्यू पापा। हैपी फादर्स डे।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Parminder Kaur