कृषि कानूनों को लेकर कंगना का नया ट्वीट, ''बिरयानी गैंग बता सकते हैं बिल को लेकर क्या समस्या है? क्या नहीं समझ आ रहा तुम्हें?

12/5/2020 12:42:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत शुरू से ही केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों को लेकर मुखर रही हैं। किसान आंदोलन को लेकर विवादित कमेंट करने पर कंगना को मुंह की खानी पड़ी। इतना ही नहीं, बीते दिनों कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने किसानों के समर्थन में भी कई ट्वीट्स किए। अब हाल ही में एक बार फिर कंगना ने कृषि बिल को समझाते हुए वीडियो शेयर किया है और कैप्शन भी दिया है। 

PunjabKesari


कंगना के इस ट्वीट को देखकर मालूम होता है कि कंगना इन कृषि बिलों के हक में हैं और लोगों को इसके असल फायदे समझाना चाहती हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया जा रहा है कि इस बिल को लेकर लोगों के मिथ क्या है और सच्चाई क्या है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''क्या शाहीन बाग का बिरयानी गैंग और खालिस्तानी आतंकवादी बता सकते हैं कि बिल को लेकर उनकी समस्या क्या है। यहां तक कि सीएए के समय भी सरकार की तरफ से कहा गया था कि कोई भी नागरिकता नहीं खोएगा बावजूद इसके उन्होंने दंगे किए और सैकड़ों लोगों की हत्या की।''


एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा, ''कौन हैं ये खून के प्यासे दरिंदे, जिन्होंने मासूमों को काट कर गटर में फेंका। अपनी नागरिकता के लिए कब तक ये दरिंदे खून की होली खेलेंगे? किसने छीनी इनकी नागरिकता? ये मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है की मैं सवाल करूं? कौन होते हो तुम किसानों से उनका हक छीनने वाले? बताओ क्या नहीं समझ आ रहा तुम्हें?''


 


बता दें बीते दिनों कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं एक बुजुर्ग महिला को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने बुजुर्ग महिला को 100 रुपए में बिकने वाली बताया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। इस टिप्पणी को लेकर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी और इस मामले में उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा गया। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News