कंगना रनौत ने शेयर की खेत में काम करती अपनी मां की तस्वीर, सादगी ने जीता फैंस का दिल

2/27/2023 10:49:26 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में कंगना की मां आशा रनौत खेत में काम करती हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'ये मेरी माता जी हैं। रोज 7-8 घंटे खेती करती हैं। अक्सर घर पर लोग आते हैं और उनसे कहते हैं हमें कंगना की मम्मी से मिलना है। बड़ी विनम्रता से हाथ धोकर वो उन्हें चाय-पानी देकर कहती हैं, मैं ही उनकी मां हूं, उनकी आंखें फटी रह जाती हैं, वो हैरान हो जाते हैं, उनके पैर पड़ जाते हैं।

कंगना ने आगे बताया- 'एक बार मैंने कहा इतने लोग घर पर आते हैं, क्या जरूरत है सबको खुद चाय-खाना बनाकर देने की! उन्होंने कहा- नहीं बेटा, जो आपको इतना चाहते हैं, हमारा सौभाग्य है हम उनकी सेवा कर सके...। धन्य है मेरी माता जी और उनका चरित्र। बस एक ही शिकायत है, फिल्म सेट पर नहीं आना चाहती हैं, बाहर खाना नहीं खाना चाहती हैं, सिर्फ घर का खाना खाएंगे, मुंबई में नहीं रहना चाहती हैं, विदेश नहीं जाना चाहती हैं... और अगर हम फोर्स करें तो फिर जबरदस्त डांट पड़ती है। इनके चरणों में रहें भी तो कैसे रहें।'

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'कृपया ध्यान दें कि मेरी वजह से मेरी मां अमीर नहीं हैं। मैं राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और बिजनेसमैन के परिवार से आती हूं। मॉम 25 साल से ज्यादा समय से टीचर हैं, फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा एटिट्यूड कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और डांस क्यों नहीं करती।'


काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली है, जिसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स'  'सीता' और 'टीकू वेड्स शेरू' जैसी फिल्में भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News