आशा भोसले का थ्रोबैक वीडियो शेयर कर कंगना रनौत ने कहा, ‘मेरे पास सबसे लोकप्रिय गाने हैं ...’

12/23/2022 12:56:14 PM

मुंबई। कंगना रनौत, जो फिल्म क्वीन से अपने हिट पार्टी नंबर लंदन ठुमकदा के लिए जानी जाती हैं, ने कहा कि उन्होंने शादियों और निजी पार्टियों में डांस करने के लिए उन्हें दिए जाने वाले पैसो से इनकार कर दिया है। अभिनेत्री ने गायिका आशा भोसले का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया, जिसमें बताया गया है कि कैसे लता मंगेशकर अपनी बात रखने के लिए इस प्रथा के खिलाफ थीं।

एक रियलिटी शो से आशा भोसले की एक छोटी सी क्लिप साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, "सहमत हूं। यहां तक ​​कि मैंने कभी भी शादियों या निजी पार्टियों में नृत्य नहीं किया, भले ही मेरे पास सबसे लोकप्रिय गाने हैं ... पैसों से इनकार किया है ... इस वीडियो को देखकर खुशी हुई ... लताजी वास्तव में बहुत प्रेरणादायक हैं।"

वीडियो में आशा को बात करते हुए दिखाया गया है कि, कैसे उनकी बड़ी बहन और महान गायिका लता मंगेशकर को एक बार एक शादी में गाने के लिए एक मिलियन डॉलर की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। ऑफर के बारे में बात करते हुए, आशा वीडियो में कहती हैं, "कहा 2 घंटे सिर्फ आप दर्शन दीजिए हमारी शादी में...।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mangeshkars - The 5️⃣ Jewels 💎 (@the_mangeshkars)

लता मंगेशकर भारत की महानतम गायिकाओं में से एक थीं। इस साल फरवरी में उनका निधन हो गया।, जब लता को ग्रैमी और ऑस्कर में श्रद्धांजलि नहीं दी गई थी तब कंगना ने इस बात पर आपत्ति जताई थी। इस तरह के पुरस्कारों के बहिष्कार की मांग करते हुए, उन्होंने उस समय इंस्टाग्राम पर लिखा था, “हमें किसी भी स्थानीय पुरस्कार के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना चाहिए, जो अंतरराष्ट्रीय होने का दावा करते हैं और फिर भी उनकी जाति या विचारधाराओं के कारण महान कलाकारों को नजरअंदाज करते हैं और जानबूझकर दरकिनार करते हैं … ऑस्कर और दोनों। ग्रैमी भारत रत्न लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देने में विफल रहा... हमारे मीडिया को वैश्विक पुरस्कार होने का दावा करने वाले इन पक्षपाती स्थानीय आयोजनों का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए।”

बीते गुरुवार को, कंगना ने अपनी दोस्त छाया मोमाया को भी शाबासी दी, जिनके बेटे धीर मोमाया गुजराती फिल्म छेलो शो के सह-निर्माता हैं, जिसे हाल ही में ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। यह फिल्म सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के लिए चुनी गई 15 फिल्मों में शामिल है। इसका निर्देशन पान नलिन ने किया है।

कंगना अपने निर्देशन में बन रही ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग कर रही हैं। वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। वह नियमित रूप से फिल्म की शूटिंग से तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। पीरियड ड्रामा में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और भूमिका चावला भी शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News