बर्थडे पर सज संवरकर कंगना ने शेयर किया खास मैसेज, बोलीं- 'मैं हमेशा सबका अच्छा चाहती, अगर किसी को दुख पहुंचा तो क्षमा..

3/23/2023 1:18:12 PM

मुंबई. 'बॉलीवुड की क्वीन' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बहुत कम समय में अपने काम और बेबाक अंदाज से लोगों के बीच खुद को साबित किया है। वह काम से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी वजह से उन्हें पंगा या धाकड़ गर्ल भी कहा जाता है। आज बेबाक कंगना का बर्थडे है। 23 मार्च को बॉलीवुड क्वीन पूरे 36 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्हें अपनी फैमिली और फैंस के लिए खास मैसेज शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सज संवरकर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं- "आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता-पिता, अपने कुल देवी मां अंबिका जी और मेरे सारे गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरा परिवार, दोस्त फैन्स सबके लिए आभार व्यक्त करती हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना आगे कहती हैं, "मेरे दुश्मनों का भी आभार व्यक्ति करती हूं, जिन्होंने आज तक कभी मुझे आराम नहीं करने दिया। चाहे कितनी भी सफलता मिली, पर फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा, मुझे लड़ना-संघर्ष करना सिखाया...उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी। दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत सरल है। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं और इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो...देशहित में कुछ कहा हो और उनको दुख पहुंचा हो तो उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। श्री कृष्ण के सौभाग्य से मुझे बहुत कुछ मिला है। मेरे मन में किसी के लिए दुर्भावना नहीं है।"

PunjabKesari


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना पर्पल बॉर्डर वाली ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने नेक और कानों में गोल्डन ज्वेलरी कैरी की है, जो उनके लुक को चार-चांद लग रही है। ओवरऑल लुक में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


बता दें, कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी ने नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'चंद्रमुखी 2' भी है, जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News