''किचन ठंडा था तो धूप में अंगीठी पर ऐसे बनाया खाना'' तस्वीर शेयर कर कंगना ने की मां के देसी जुगाड़ की तारीफ

1/22/2021 12:34:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस बार अपनी मां के लिए ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की एक मजेदार तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने मां के देसी जुगाड़ की तारीफ भी की है। धाकड़ गर्ल का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
कंगना ने अपने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका मां अंगीठी पर मक्की की रोटियां बनाती नजर आ रही है। फैंस को उनका ये देसी अंदाज काफी भा रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''मां से पूछा तो उन्होंने कहा किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं। मुझे उत्सुकता हुई, जब मैंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर कोई जुगाड़ नहीं है। मां की इस संसाधनपूर्ण खोज पर गर्व है।''

 


ये पहली बार नहीं है, जब कंगना ने अपने मां की तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस मां के कई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

 

वर्कफ्रंट पर, कंगना जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस  इन दिनों 'तेजस' और धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

suman prajapati