कंगना ने शेयर की छाता थामे PM मोदी की तस्वीर,बोलीं- ''धन्य है वो मां जिसने दूसरों के घर काम कर अपने बच्चों को ऐसे संस्कार दिए''

7/20/2021 3:57:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। बाॅलीवुड से जुड़े विवाद से लेकर राजनीति से जुड़े हर मुद्दे पर कंगना बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। कंगना खुलेतौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपोर्टर इसमें कोई दोराहे नहीं हैं।  चाहे किसान आंदोलन हो या कोई भी मुद्दा एक्ट्रेस अक्सर बीजेपी के सपोर्ट में खड़ी देखी जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने PM मोदी की तारीफों के पुल बांधे।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने PM मोदी की हीराबेन मोदी की भी तारीफ की। दरअसल, कंगना ने PM मोदी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी संसद के बाहर बारिश में प्रेस वालों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वह अपना छाता खुद थामे दिख रहे हैं। हालांकि उनके पीछे उनका अंगरक्षक भी खड़ा इसके बावजूद भी PM मोदी ने अपना छाता खुद थामा हुआ है।

PunjabKesari

PM मोदी के इस बड़प्पन को देखते हुए कंगना ने उनकी मां के संस्कारों की तारीफ की। कंगना ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'धन्य है वो माता जिसने दूसरों के घरों में काम करके अपने बच्चों को पाला और अपनी संतान को ऐसे संस्कार दिए।' इसके साथ ही कंगना रनौत ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी पोस्‍ट किया। वहीं अंग्रेजी में लिखा-'आधुनिक माताओं के लिए बड़ा सबक, आराम और विलासिता महान इंसान नहीं बनाती, चरित्र की ताकत और अखंडता'

PunjabKesari

बता दें इससे पहले कंगना ने भारत में वैक्‍सीनेशन प्रक्रिया के आलोचकों को करारा जवाब देते हुए 'जल जीवन पहल' के लिए पीएम मोदी की तारीफ की थी। काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की चलते इसे टाल दिया गया। इसके अलावा कंगना धाकड़,तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News