वेलेंटाइन डे पर जंगल सफारी पर निकली कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें और वीडियो

2/15/2021 11:45:58 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस वेलेंटाइन डे के खास मौके पर सतपुड़ा   के जंगल में पहुंची। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रहे हैं।


वीडियो में एक्ट्रेस मध्य प्रदेश से सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी करती दिख रही है। इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस जीप में बैठकर सफारी राइड का मजा ले रही है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर इस सफारी राइड की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें कंगना फोटोग्राफी करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस लवली संडे को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी पर निकली, एक बड़े मेल टाइगर के साथ कुछ खूबसूरत जानवरों को देखा, शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। इस अद्भुत दिन के लिए यहां MPTourism और वन विभाग को धन्यवाद। वास्तव में एक अद्भुत दिन था, धन्यवाद।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'तेजस' में भी दिखाई देंगी।

Content Writer

Parminder Kaur