फूलों के बीच लेट कंगना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, बोली-''आग का दरिया है और डूब के जाना है''

9/29/2020 10:20:19 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह आए दिन परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। इसी बीच कंगना ने एक बार फिर बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में एक्ट्रेस फूलों के बीच लेटी दिख रही हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट कलर के डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इक आग का दरिया है और डूब के जाना है'

PunjabKesari

इससे पहले कंगना ने वादियों में फूलों के साथ खेलते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज पाती।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना और बीएमसी के बीच इन दिनों कानूनी लड़ाई हो रही है। सोमवार को इस मामले में बाॅम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान एक बार फिर हाईकोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाई। कोर्ट ने कहा जितनी तेजी से कंगना के दफ्तर पर कथित अवैध निर्माण हटाने की कार्यवाही की गई, क्या बाकी मामलों में भी बीएमसी उतनी ही तेजी से कार्रवाई करती है।कंगना और बीएमसी के बीच की कानूनी लड़ाई की तो ये सारा मामला सुशांत सिंह राजपूत मुद्दे पर कंगना और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी बहस से शुरू हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News