फिर अपने मुंह मियां मिठू बनी कंगना, बोली- जब मैं पैदा हुई तो बेहद खूबसूरत थी

3/3/2021 12:04:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में कंगना अपनी हम उम्र लड़की के साथ नजर आ रही है। कंगना ने सूट पहना हुआ है। साथ में एक्ट्रेस ने दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। इस लुक में कंगना बेहद सिंपल लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'मार्च मेरे जन्मदिन का महीना, दादियों-नानियों की यही कहानी सुनते हुए बड़ी हुई कि एक बेटी के बाद अगर दूसरी भी बेटी हो जाए तो सब बहुत निराश हो जाते हैं लेकिन मुझे लेकर उन्होंने ऐसा नहीं सोचा क्योंकि मैं बहुत खूबसूरत थी और मेरी शादी करवाना कठिन नहीं था, वो सब इसपर हंसते थे लेकिन ये मेरे दिल को हमेशा चुभता था। अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि इतिहास में जिन असाधारण लोगों ने उच्च सफलताएं प्राप्त की हैं उन्हें समाज या परिवार ने या तो अस्वीकार किया था या उन्हें कमतर समझा था। तो ये सारी बाधाएं और कठिनाइयां सार्थक रहीं।' फैंस इन तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इन दिनों कंगना   फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News