बहन रंगोली की शादी के 10 साल बाद घर पर एक साथ हैं दो शादियां, शेयर की भाई की हल्दी सेरेमनी की वीडियो

10/20/2020 3:36:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल की शादी करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर शहनाई बजेगी। लेकिन अब उन्होंने एक और खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उनके घर में एक नहीं दो शादियां हैं वो भी 3 हफ्तों के अंदर।दरअसल, रीसेंटली खबर दी थी कि उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है।

अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ बताया है कि उनके एक और भाई करण की भी शादी है। कंगना रनौत ने इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में कंगना भाई करण के हल्दी लगाते दिख रही हैं।

 

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अंदाज में दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, इसका सारा श्रेय मुझे जाता है। लेकिन आज मेरे भाई करण और अक्षर ने ये अभिशाप तोड़ दिया है और हमारा पैतृक घर शादी के जश्नों में डूबा है। तीन हफ्तों में दो शादियां, आज करण की हल्दी से शुरुआत।'

इससे पहले कंगना ने अपने भाई अक्षत की बधाई का वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि यह बधाई सेरिमनी का वीडियो था जो कि नाना-नानी की तरह से अरेंज किया गया था।

बता दें कि कंगना के चाचा के बेटे की शदी भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी।

 

Smita Sharma