नई नवेली भाभी को मक्की की रोटी बनाते देख छलक पड़े कंगना के आंसू, बोलीं-''डॉक्टर होने के बाद भी...

12/19/2020 11:28:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह एपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने घर का एक बड़ा प्यारा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में कंगना की नई नवेली भाभी ऋतु मक्की की रोटी बनाती दिखाई दे रही हैं।  कंगना की भाभी विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह अपने हाथों से मक्की की रोटी को राउंड शेप देने की कोशिश करती दिख रही हैं। वहीं भाभी ने मक्‍के की रोटी बनाई तो वह भावुक हो गईं।

PunjabKesari

वीडियो देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वीडियो शेयर कर कंगना ने लिखा-'मक्की की रोटी बनाने की कोशिश करती हुई मेरी नई भाभी का एक प्यारा वीडियो मिला, वह डॉक्टर है, काबिल यंग इंडिपेंडेंट महिला है फिर भी जड़ों से जुड़ी हुई है। इस वीडियो में वह मुझे अपनी मां के जवानी के दिनों की याद दिला रही है। खुशी के आंसू।' कंगना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ समय पहले ही हुई है।भाई की शादी के वक्त उन्होंने फैन्स को डेस्टिनेशन वेडिंग का शानदार नजारा दिखाया था। वहीं उनके और रंगोली के नाच-गाने के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो कंगना ने हाल ही में  'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की है। वह 'धाकड़' की तैयारी में लगी हैं। इसके अलावा कंगना 'तेजस'  में भी नजर आएंगी। इसमें वह एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी। फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर वह टीम के साथ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पास पहुंची थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News