'थलाइवी' के सेट से कंगना का लुक वायरल, दुल्हन की तरह सजी दिखीं एक्ट्रेस

2/2/2020 5:50:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। पंगा में कंगना के अभिनय को खूब सराहना मिली थी। इसके बाद कंगना अपनी अगली फिल्म से  भी लोगों का दिल जीतने वाली हैं। जैसा कि फिल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीरों को देखने से प्रतीत होता है। जी हां, हाल ही में थलाइवी के सेट से कंगना की ट्रेडिशनल अवतार की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसे देख नजरें हटाना मुश्किल है।

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना पंगा की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर के साथ बातें करती नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना रेड कलर की साड़ी में दुलहनों की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी, बालों में कजरा और हाथो में चूडियां एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। 



अन्य तस्वीरों में कंगना लुक को कैरी करते हुए कथक डांस करती नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 
काम की बात करें तो डायरेक्टर ए.एल. विजय के डायरेक्शन में बनीं 'थलाइवी' में कंगना अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।


 

Edited By

suman prajapati