कंगना को आई बचपन की याद, तस्वीर शेयर कर बोली ''कुछ लोग जन्म से ही बड़े पैदा होते हैं, उनमें से एक हूं मैं''

12/7/2020 4:02:06 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बचपन को याद किया है और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।


कंगना ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस सफेद और पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं और कंगना ने मोतियों वाला हेयरबैंड लगाया हुआ है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी मासूम दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'बचपन में मुझे याद नहीं कि मैं बच्चों के साथ खेलती थी। तब मुझे अपनी डॉल के लिए फैंसी गाउन या कपड़े बनाना पसंद था। इसमें में घंटों समय गुजारती थी। इसके अलावा मैं काफी सोचती थी इसलिए गहरी मैच्योर आंखें। दुर्भाग्य से कुछ लोग जन्म से ही बड़े पैदा होते हैं, उनमें से एक मैं हूं।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें हाल ही में किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट करने के कारण कंगना और दिलजीत दोसांझ में भिड़त हो गई थी। जिसके बाद फैंस और स्टार्स द्वारा भी कंगना की खूब निंदा की गई और दिलजीत का सभी ने समर्थन किया। काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी नजर आएंगी।

Parminder Kaur