कंगना को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए न्यौता तो फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस, फैंस के साथ शेयर की निमंत्रण पत्र की झलक

1/6/2024 1:43:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देशवासियों में इस वक्त एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है, क्योंकि 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या की धरती में श्रीराम  बिराज रहे हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, जिसमें राजनीति और मनोरंजन जगत से कई हस्तियां शामिल होगीं। समारोह में बॉलीवुड से शामिल होने वाले कई सितारों का नाम अब तक सामने आ चुका है। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी इस समारोह में शामिल होने के लिए न्यौता मिल गया है, जिससे वह फूली नहीं समा रही हैं। एक्ट्रेस ने प्राण-प्रतिष्ठा के लिए मिले निमंत्रण पत्र की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की है।

 


कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर प्राण-प्रतिष्ठा के लिए मिले न्यौते की झलक फैंस को दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने बैकग्राउंड में 'राम सिया राम' भजन भी लगाया है। आमंत्रण पत्र की झलक काफी शानदार लग रही है।

बता दें, 22 जनवरी, 2024 को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अनुपम खेर, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, रजनीकांत, प्रभास, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई सितारों को न्यौता दिया गया है।
 

Content Writer

suman prajapati