कंगना रनौत ने जयललिता की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- ऐश्वर्या राय जैसी ग्लैमरस थीं

2/3/2020 5:12:53 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक है। वहीं हाल ही में कंगना चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The legend we know, but the story that is yet to be told! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020 @team_kangana_ranaut #vishnuinduri #shaaileshrsingh #brindaprasad @karmamediaent @tseries.official #vibrimedia

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Nov 23, 2019 at 2:06am PST

फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंगना ने कही ये बात
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है कि उन्होंने जयललिता के किरदार के बारे में काफी रिसर्च की है। इस पर कंगना ने ये भी कहा है कि जयललिता उनकी तरह बिलकुल भी नहीं थीं। वह एक अधिक ग्लैमरस स्टार थीं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह हैं। आगे कंगना कहती हैं कि उन में और जयललिता में एक कॉमन चीज जरुर है।जयललिता अपने काम से खुश नहीं थी ऐसा ही कंगना के साथ है कि वह भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।

 

इसके बाद कंगना ने एक और बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि मुझे लगता है, हर महिला की तरह, वह एक परिवार के लिए और वह एक बच्चे के लिए तरसती है। वहीं वो ये भी कहती हैं कि मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं एक परिवार के लिए तरस गई।

 

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News